Google search engine
Homeबॉलीवुडविक्रांत की 'द साबरमती रिपोर्ट' हुई पोस्टपोन, सामने आई नई रिलीज डेट,...

विक्रांत की ‘द साबरमती रिपोर्ट’ हुई पोस्टपोन, सामने आई नई रिलीज डेट, इस दिन देगी दस्तक

‘द साबरमती रिपोर्ट’ का टीजर पावरफुल, इंटेंस होने के साथ ही ग्रिपिंग भी था. इस टीजर ने दर्शकों को सालों पुरानी इस कहानी के बारे में और ज्यादा जानने के लिए बेसब्र कर दिया था. पहले ये फिल्म 3 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है.

विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ की रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है. इस फिल्म में 27 फरवरी 2002 को गुजरात के गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस में हुई घटना और उसके बाद की कहानी को दिखाया जाने वाला है. फिल्म का टीजर कुछ दिन पहले ही आया था, जिसमें उस वक्त की छोटी-सी झलक दिखाई गई थी. इस झलक ने दर्शकों को पूरी तरह से हैरान कर दिया था. 

बदल गई फिल्म की डेट

‘द साबरमती रिपोर्ट’ का टीजर पावरफुल, इंटेंस होने के साथ ही ग्रिपिंग भी था. इस टीजर ने दर्शकों को सालों पुरानी इस कहानी के बारे मे और ज्यादा जानने के लिए बेसब्र कर दिया था. पहले ये फिल्म 3 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है. मेकर्स ने अब घोषणा की है कि फिल्म 2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. मेकर्स की तरफ से कहा गया है कि उन्हें भारत में आचार संहिता के कारण समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए उन्होंने फिल्म को 2 अगस्त को फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया है.

फिल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में साबरमती एक्सप्रेस में हुई दुखद घटना के 22 साल बाद तक लोगों के नजरों को दिखाया जाने वाला है. इसका टीजर आते ही फिल्म लोगों के बीच में एक चर्चा का विषय बन गई थी. टीजर में एक्टर विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा को दमदार रोल्स में दिखाया गया था. तीनों मिलकर सच को सामने लाने की कोशिश करते दिखेंगे. विक्रांत का किरदार किसी भी हाल में सच को देश के सामने रखकर लोगों का पर्दाफाश करने की जद्दोजहद में लगा हुआ.

इस टीजर की शुरुआत अयोध्या जा रही साबरमती ट्रेन में बैठे भक्तों से होती है. इसके बाद ट्रेन पर पथराव होते देखा जाता है. फिर आप रिद्धि और विक्रांत के किरदारों को देखते हैं. दोनों न्यूज के बारे में बात कर रहे हैं. यहीं से भागदौड़ की शुरुआत होती है. विक्रांत मैसी के साथ राशि खन्ना भी पर्दे के पीछे की कहानी का पीछा कर रही हैं. टीजर के डायलॉग और विजुअल्स इसका असर और भी बढ़ते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments