Google search engine
Homeबॉलीवुडपाकिस्तान में हुई मेहमाननवाजी से खुश मुमताज ने की बैन हटाने की...

पाकिस्तान में हुई मेहमाननवाजी से खुश मुमताज ने की बैन हटाने की पैरवी, बोलीं- टैलेंटेंड हैं वहां के स्टार्स

पाकिस्तान में मिले रिसेप्शन के बारे में मुमताज ने कहा, ‘इतना प्यार इतनी मोहब्बत, इतने सारे लंच और डिनर, माय गॉड!’ मुमताज ने कहा कि पाकिस्तान में सड़कों पर लोग उन्हें पहचानते थे, और इसकी उम्मीद उन्हें बिल्कुल नहीं थी. मुमताज ने आगे कहा कि पाकिस्तानी कलाकरों को भी भारत में काम करने का मौका मिलना चाहिए.

वेटरन एक्ट्रेस मुमताज ने हाल ही में अपन बहन मल्लिका के साथ पाकिस्तान घूमकर लौटी हैं. सोशल मीडिया पर वो कई बड़े पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स के साथ तस्वीरें और रील्स शेयर करती नजर आईं. अब मुमताज ने पाकिस्तानी मेहमान नवाजी की दिल खोलकर तारीफ की है. पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स की तारीफ करते हुए मुमताज ने यहां तक कहा कि भारत को पाकिस्तानी कलाकारों पर लगा बैन हटा देना चाहिए और उन्हें भी यहां काम करने का मौका मिलना चाहिए. 

फवाद खान ने मुमताज के लिए बुक कर लिया पूरा रेस्टोरेंट 
अब जूम के साथ एक इंटरव्यू में मुमताज ने, पाकिस्तानी स्टार फवाद खान के एक खास जेस्चर की चर्चा की मुमताज ने बताया कि फवाद खान ने उनसे मुलाकात के लिए एक पूरा रेस्टोरेंट रिजर्व कर लिया था. मुमताज ने बताया कि मशहूर सिंगर राहत फतेह अली खान ने उनके लिए क्या खास किया. उन्होंने कहा, ‘जब हम मिले तो राहत साहब की तबियत ठीक नहीं थी. लेकिन उन्होंने मेरे लिए गाने की जिद की. मुझे बहुत स्पेशल लगा. मुझे लगा अभी भी मैं मुमताज हूं.’ 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments