Google search engine
Homeबॉलीवुडना विक्की ना शाहिद, सबसे पहले अमिताभ बने अश्वत्थामा, अचानक फिल्मों का...

ना विक्की ना शाहिद, सबसे पहले अमिताभ बने अश्वत्थामा, अचानक फिल्मों का फेवरेट बना दुर्योधन का दोस्त!

विक्की कौशल और शाहिद कपूर से पहले बच्चन साहब अश्वत्थामा बन चुके हैं. ‘कल्कि 2898 AD’ से उनका अश्वत्थामा लुक सामने आ गया है. ये तो साफ है कि इधर कुछ सालों से फिल्ममेकर्स बड़ी शिद्दत से अश्वत्थामा को पर्दे पर जीवित (या कहिए पुनर्जीवित!) करने में लगे हैं. ऐसे में एक जाहिर सा सवाल उठता है…

हिंदी सिनेमा की ‘महानायक’ कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन एक बार फिर से फिल्म फैन्स एके चर्चाओं का मुद्दा बने हुए हैं. वजह है, डायरेक्टर नाग अश्विन की पैन इंडिया फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ से उनका लुक. मेकर्स ने फिल्म से अमिताभ के लुक के साथ एक छोटा सा टीजर शेयर किया, जिसमें सामने आया कि वो फिल्म में अश्वत्थामा का किरदार निभा रहे हैं. वीडियो में अमिताभ का किरदार एक प्राचीन से मंदिर में बैठा है और खा रहा है कि अब उसका समय आ गया है, अब ‘धर्मयुद्ध’ का समय आ गया है. 

इस वीडियो में अमिताभ के यंग लुक की भी एक झलक मिलती है और फिल्म में उनके किरदार का जो उम्रदराज वर्जन है, उसका लुक भी बहुत दिलचस्प है. इस लुक में अमिताभ और उनके कैरेक्टर आर्क का आईडिया देखने के बाद ही फैन्स की एक्साइटमेंट जबरदस्त बढ़ चुकी है. गुरु द्रोण के पुत्र, अश्वत्थामा के रोल में अमिताभ जितना कमाल लग रहे हैं, उतना ही बड़ा कमाल मेकर्स ने अमिताभ को इस रोल में पेश करके कर दिया है. 

अश्वत्थामा को बड़े पर्दे पर लाने की होड़
भारत के सबसे महत्वपूर्ण महाकाव्यों में से एक ‘महाभारत’ के पात्र अश्वत्थामा पर फिल्म बनाने की जैसे कोई होड़ सी छिड़ी हुई है. इस रेस की शुरुआत हुई 2019 में. ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी दमदार फिल्म लेकर आई एक्टर विक्की कौशल और डायरेक्टर आदित्य धर की जोड़ी ने एक प्रोजेक्ट अनाउंस किया, जिसका खूब हल्ला हुआ. इसका नाम था ‘द इमोर्टल अश्वत्थामा’.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments