Google search engine
Homeटॉप न्यूज़सुंदरनगर की ऋचा शर्मा ने जीता हेरिटेज बिजनेस ग्लोबल अवार्ड-2024

सुंदरनगर की ऋचा शर्मा ने जीता हेरिटेज बिजनेस ग्लोबल अवार्ड-2024

सुंदरनगर की ऋचा शर्मा ने जीता हेरिटेज बिजनेस ग्लोबल अवार्ड-2024वियतनाम में आयोजित प्रतियोगिता में किया देश का नाम रोशनसुंदरनगर (मंडी)। मंडी जिले के सुंदरनगर की ऋचा शर्मा ने वियतनाम में आयोजित हेरिटेज बिजनेस ग्लोबल-2024 का अवार्ड जीता है। ऋचा शर्मा 28 देशों की सुंदरियों के बीच फाइनल लिस्ट बनी और फिर खिताब अपने नाम कर देश और प्रदेश का नाम रौशन किया है। वह अगले एक साल के लिए हेरिटेज एंबेसडर के रूप में भी नामांकित हुई है। ऋचा शर्मा अब तक कई अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिताओं में अपना हुनर दिखा चुकी हैं। सुंदरनगर के भोजपुर निवासी ऋचा शर्मा बी-टेक ग्रेजुएट हैं और उन्होंने एमबीए भी की है।

उनके पिता संजय शर्मा हिमाचल प्रदेश पुलिस में डीएसपी पद से सेवानिवृत हुए हैं। जबकि माता अंजू शर्मा शिक्षक के पद से सेवानिवृत हुई है। ऋचा शर्मा इससे पहले मिस हिमालया ग्लोबल 2022 और बेरूत में आयोजित ब्यूटी पेजेंट अवार्ड जीत चुकी है। इसके साथ ही स्काईवॉक प्रोडक्शन भारत-2019 प्रतियोगिता में वर्ल्ड फस्र्ट रनर अप, मिस हिमालय ग्लोबल-2021, जकार्ता में मिस पर्सनालिटी, मिस ऑस्ट्रेलिया कल्चर ग्लोबल-2023 , मिस इंडिया टूरिज्म यूनिवर्स-2023 और मिस इंडिया टूरिज्म यूनिवर्स-2023 सहित अनेक खिताब अपने नाम कर चुकी है। ऋचा शर्मा बी-टेक व एमबीए करने के बाद दिल्ली में नौकरी कर रही हैं। इसी के साथ मॉडलिंग जगत में भी वह हाथ आजमा रही हैं।

अनेक फैशन वीक में भी भाग लेकर भी अपने हुनर से फैशन जगत को प्रभावित किया है। ऋचा के अनुसार उसका लक्ष्य मॉडलिंग जगत में और आगे बढ़ना और देश-दुनिया में प्रदेश का नाम रोशन करना है। इसके साथ ही सामाजिक कार्यों में भी हिस्सा लेकर समाज के लिए कुछ अलग करना चाहती हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments