Google search engine
Homeमनोरंजन15 साल से हिट 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल, नहीं होगा...

15 साल से हिट ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल, नहीं होगा बंद, प्रोड्यूसर ने कहा- हमें नोटिस मिला…

पिछले कुछ दिनों से स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता के ऑफ एयर होने की खबर चल रही है. शो के प्रोड्यूसर रंजन शाही ने इस बारे में बात की. प्रोड्यूसर ने बताया कि उन्हें शो बंद करने के लिये नोटिस दिया गया है.

टेलीविजन पर हर रोज कई नये सीरियल शुरू होते हैं, लेकिन फिर जल्द ही बंद भी हो जाते हैं. वहीं कई शोज ऐसे हैं, जो सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. इन्हीं शोज में से एक ये रिश्ता क्या कहलाता है भी है. ये शो 2009 में स्टार प्लस पर टेलीकास्ट किया गया था. शो शुरू होते ही दर्शकों का फेवरेट बन गया और TRP लिस्ट में नंबर वन पर अपनी जगह बना ली. 15 सालों से लगातार शो को दर्शकों का प्यार मिलता आ रहा है. पर अब शो के ऑफ एयर होने की खबर है. जानते हैं कि इस पर प्रोड्यूसर का क्या कहना है.

बंद होगा ये रिश्ता क्या कहलाता है!

पिछले कुछ दिनों से स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता के ऑफ एयर होने की खबर चल रही है. शो के प्रोड्यूसर रंजन शाही ने इस बारे में बात की. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा- ये शो मेरे लिये बच्चे की तरह है. पिछले कई साल से शो टॉप 5 में अपनी जगह बनाये हुए है. इस दौरान हमने कई उतार-चढ़ाव भी देखे हैं. कई बार ऐसा भी हुआ है कि शो की टीआरपी डाउन गई है, जिसके लिये हमें ट्रोल भी किया गया. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments