Google search engine
HomeBlogमित्रों के प्यार में अंधी हुई सुक्खू सरकार : संदीपनी भारद्वाज

मित्रों के प्यार में अंधी हुई सुक्खू सरकार : संदीपनी भारद्वाज

शिमला, भाजपा प्रवक्ता संदीपनी भारद्वाज ने कहा की मित्रों के प्यार में सुक्खू सरकार अंधी होती चली जा रही है, झूठ बोलने की सारी हदें पार करती चली जा रही है।
उन्होंने कहा की हिमाचल की मंत्रिमंडल की बैठक में हैरतंगेज और चौकाने वाला फैसला सामने आया है, हिमाचल मंत्रिमंडल की बैठक में फैसला हुआ की देहरा में एसपी ऑफिस और लोक निर्माण विभाग का सब डिवीजन खुलेगा और आचारसंहिता हटने के बाद इसकी अधिसूचना होगी। वहा रे सुक्खू सरकार, अब देहरा से सीएम की पत्नी चुनाव लड़ रही है तो सब रूल धड़ाधड़ तोड़े जाएंगे।
सीएम साहब को लग रहा है की जीत हासिल करना मेरे उनके लिए प्रतिष्ठा का सवाल हो गया है। कल मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी स्वयं माना कर रहे थे की चुनाव नहीं लड़ना और आज यू टर्न की तरह पटल गए।

उन्होंने कहा की शिमला में राज्य सचिवालय के समीप मंगलवार सुबह दृष्टि बाधित संघ ने धरना दिया। सचिवालय से कुछ दूरी पर सड़क पर बैठकर संघ के सदस्यों ने चक्का जाम करने का प्रयास किया। इस दौरान उनकी पुलिस के साथ धक्का मुक्की भी हुई। दृष्टि बाधित संघ बैकलॉग की भर्तियां ना होने से गुस्साया हुआ है। इस हिटलर और मित्रों की सरकार ने दृष्टि बाधित कर्मचारियों को भी नही छोड़ा, उनपर पुलिस से कार्यवाही करवा कर सीएम क्या बतायना चाहते है उनको स्पष्ट करना चाहिए। जो कर्मचारी अपना हक मांग रहे है उनको जोर जबरदस्ती से दबाने की कोशिश हो रही है। यह दृष्टि बाधित कर्मचारियों के साथ अन्याय है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments