Google search engine
Homeटॉप न्यूज़Administrationगांधी हाई स्कूल बटोल ने मनाई एलुमनी मीट

गांधी हाई स्कूल बटोल ने मनाई एलुमनी मीट

शिमला से 11 किलोमीटर की दूरी पर नेरी पंचायत में गांधी हाई स्कूल बटोल स्थित है। स्कूल ने शिमला में एलुमनी मीट का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में 150 से अधिक पूर्व छात्र, अभिभावक, शिक्षक और समिति के सदस्य उपस्थित थे। जिसमें छात्रों की अद्भुत प्रतिभा और स्कूल की उपलब्धियों को प्रदर्शित किया गया। यह स्कूल मार्च 1987 में स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से स्थापित किया गया था और अब यह स्कूल उल्लेखनीय प्रगति कर रहा है और नई ऊंचाइयों को छू रहा है।

इस अवसर के मुख्य अतिथि मोहन सिंह नरवाल ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई और स्कूल प्रशासन को इस आयोजन के लिए बधाई दी। उन्होंने पूर्व छात्रों, शिक्षकों,अभिभावकों और छात्रों को शामिल करने के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने शिक्षकों की मेहनत और समर्पण को पहचानने में इस आयोजन के महत्व को उजागर किया। नरवाल ने स्कूल और छात्रों की विभिन्न गतिविधियों में उपलब्धियों की भी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन न केवल छात्रों के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने का मंच प्रदान करते हैं।बल्कि सामुदायिक भावना को भी मजबूत करते हैं।

उन्होंने प्रत्येक छात्र की प्रतिभा, प्रयास और दृढ़ता पर गर्व व्यक्त किया और शिक्षकों और कर्मचारियों को उनकी कड़ी मेहनत और स्कूल को चुनौतीपूर्ण समय में चलाने के योगदान के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने महान व्यक्तियों को भी याद किया जो अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन जिन्होंने इस स्कूल की प्रगति में महत्वपूर्ण योगदान दिया। इस अवसर पर पूर्व छात्रों द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक गतिविधियों, जिसमें नृत्य और संगीत शामिल थे, को दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया। कार्यक्रम का समापन धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ। इस कार्यक्रम में शिक्षक, समिति के सदस्य, अभिभावक और पूर्व छात्र उपस्थित थे, जिन्होंने स्कूल की उपलब्धियों पर गर्व व्यक्त किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments